Saturday, October 1, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा विवो कंपनी की निर्माणाधीन साइट में मिला कर्मचारी का शव, अन्य कर्मचारियों ने मुआवजा की मांग को लेकर किया हंगामा

by MotherlandPost Desk
0 comment

ग्रेटर नोएडा के दनकौर में स्थित विवो कंपनी की निर्माणाधीन साइट में काम करने वाले एक कर्मचारी का रविवार की सुबह शव पड़ा हुआ मिला है।

इस मामले के बाद विवो कंपनी में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने रविवार को कंपनी के गेट में इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया है। पुलिस बल में मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नेपाल का रहने वाला 30 साल का संतोष ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित विवो कंपनी की निर्माणाधीन साइट में काम करता था। संतोष के साथियों ने बताया कि, शनिवार की देर रात को वह बिल्कुल ठीक था। वह खाना खाकर सो गया था। लेकिन सुबह उसका शव पड़ा हुआ मिला। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

दूसरी ओर विवो कंपनी में काम करने वाले उसके साथियों ने संतोष की मौत की खबर सुनने के बाद कंपनी के गेट पर हंगामा करना शुरू कर दिया। कंपनी में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों की मांग है कि, संतोष के परिजनों को कंपनी की तरफ से मुआवजा दिया जाए। इसके अलावा वहां मौजूद लोगों का कहना है कि, संतोष की हत्या की गई है। पुलिस ने किसी तरीके से समझा बुझाकर हंगामे को शांत करवाया है।

पुलिस का कहना है कि, उन्होंने संतोष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिरकार संतोष की हत्या किस कारण हुई है। अगर इस मामले में किसी के खिलाफ शिकायत दी जाती है तो मामले की जांच की जाएगी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि, संतोष कुछ समय से बीमार चल रहा था।

About Post Author