April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर में लगा रोजगार मेला, 600 युवक और युवतियों ने लिया हिस्सा, इन कंपनियों में मिलेगा रोजगार

मिशन रोजगार अभियान के तहत बुधवार को जेवर विधानसभा क्षेत्र के ब्लाॅक जेवर में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर मिशन श्रमिक कल्याण के अन्तर्गत श्रम विभाग, जनपद गौतम बुद्ध नगर के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश भवन और अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अन्तर्गत संचालित योजनाओं के प्रचार प्रसार तथा भवन निर्माण बोर्ड में पंजीकृत श्रमिकों के बच्चों को साईकिल योजना का लाभ दिया है। इस मेले में लगभग 600 बेरोजगार स्थानीय युवक और युवतियों ने हिस्सा लिया है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उपस्थित क्षेत्र के गणमान्य और बेरोजगार युवक और युवतियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ’’क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराए जाने के लिए इस तरह के आयोजन नियमित कराए जायेंगे। जेवर विधानसभा क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं तथा भविष्य में होने वाले रोजगार मेले में जेवर विधानसभा क्षेत्र में स्थापित होने वाले औद्योगिक संस्थानों को प्रतिभाग करने के लिए प्रयास किया जायेगा।’’

 

 

इस मौके पर जनपद गौतम बुद्ध नगर में स्थित वीवो मोबाईल, ओप्पो मोबाईल, एलजी इलेक्ट्राॅनिक इंडिया, मिंडा काॅर्पोरेषन और एलन टेक आदि कंपनियों ने प्रतिभाग किया। धीरेन्द्र सिंह के साथ उप श्रमायुक्त प्रदीप कुमार सिंह, उपजिलाधिकारी जेवर रजनीकांत, सहायक श्रमायुक्तएमएल पाल और राजकुमार गौतम, सुधीर कुमार और सुरेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Translate »