एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को थाना एक्सप्रेसवे पुलिस टीम जेपी कट के पास चेकिंग कर रही थी। उन्होंने बताया कि वहां से बिना नंबर प्लेट के स्प्लेंडर बाइक जा रही थी। पुलिस टीम ने बाइक को रोककर चेकिंग करने का प्रयास किया लेकिन बदमाश वहां से भाग गए। पुलिस टीम ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पीछे पुलिस आते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बदमाशों द्वारा फायरिंग करने के बाद अपनी आत्मरक्षा में खुद भी बदमाश पर फायरिंग कर दी।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली
गौतम बुद्ध नगर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल होकर वहीं गिर गया और दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश के लिए दबिश दे रही है। बदमाश जिस बाइक से भाग रहे थे वह बिना नंबर प्लेट की बाइक थी।

पुलिस ने तत्काल घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पूछताछ में पता चला है कि बदमाश का नाम मुस्तकीम है जो फिलहाल एक्सप्रेस में कोतवाली इलाके में ही रहता है। इस बदमाश के ऊपर सेक्टर 39 कोतवाली में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। इस बदमाश के खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। यह एक हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस दूसरे साथी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। आरोपी के कब्जे से एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल (स्पलेंडर), एक अवैध तंमचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।