Monday, September 26, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा पुलिस और शातिर शराब तस्करों के बीच मुठभेड़, आगरा का शराब माफिया फरार 

by MotherlandPost Desk
0 comment

ग्रेटर नोएडा पुलिस और शातिर शराब तस्करों के बीच शुक्रवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा में एटीएस गोल चक्कर के पास मुठभेड़ हुई है।

इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया है। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो रहा था। जिसको पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, शुक्रवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा बीटा-2 कोतवाली पुलिस और ट्रक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक बदमाश ओमवीर निवासी फिरोजाबाद को गोली लगी है, जिसको गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इसका एक और साथी राहुल निवासी इटावा को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, इन बदमाशों के कब्जे से हरियाणा में बनी हुई 50 पेटी शराब की बरामद हुई है। इसके अलावा दो तमंचे और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। यह बदमाश आगरा में रहने वाले अवनीश नामक एक शराब तस्कर के लिए काम करते हैं। अवनीश की गाड़ी इस ट्रक से आगे चल रही थी। लेकिन वह पुलिस पार्टी को देख कर भाग गया है। अब इन गिरफ्तार शराब तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

About Post Author