May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा पुलिस और शातिर लुटेरों में मुठभेड़, दो लाख की लूट करने वाले बदमाश को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा और शातिर बदमाशों के बीच शुक्रवार की देर रात को मुठभेड़ हुई है। इस दौरान पुलिस ने एक शातिर बदमाश के पैर में गोली मारकर घायल किया है। वही बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा की थाना बीटा-2 पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच कासना की तरफ जाते हुए हुई पुलिस मुठभेड के दौरान 25,000 रूपये का इनामी बदमाश नितिन निवासी बागपत को गोली लगने के कारण घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया है।
दो लाख की लूट करने वाले बदमाश को लगी गोली
इस बदमाश ने ही कुछ दिनों पहले एक बैंक कर्मचारी से करीब 2 लाख की लूट की थी। पुलिस जब से ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। नितिन काफी दिनों से वांछित चल रहा था। यह पूर्व में भी धारा 420, 380, 379 भादवि व गैंगस्टर  एक्ट में जेल जा चुका है।
घायल बदमाश को इलाज हेतु अस्पताल भेजा जा रहा है। बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार मय कारतूस, एक होंडा सिटी कार बरामद की गई है। बदमाश का 01 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा जिसकी गिरफ्तारी हेतु कांबिंग की जा रही है। आज रात ये दोनों अपने साथियों के साथ, जिनको लेने कासना की तरफ जा रहे थे, गाड़ी में किसी को सवारी के रूप में बिठाकर उससे लूटपाट करने के इरादे से जा रहे थे। घायल बदमाश पर 6 अभियोग पंजीकृत होने की सूचना है। इसके 3 साथी पहले ही जेल जा चुके हैं। उनसे सेंट्रो कार और एक लाख 80 हजार रुपए लूट के बरामद हुए थे। बदमाश के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।
Translate »