November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में शातिर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, बारातियों से लूटपाट करने वाले को लगी गोली

नोएडा पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मंगलवार की सुबह मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है और वहीं, दूसरा बदमाश कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार हुआ है। इन बदमाशों ने बीते 19 नवंबर को नोएडा सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में बारातियों से रुपए से भरा बैग लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

 

 

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, पल्सर बाइक से दो बदमाश सोनू और राहुल ने बीते 19 नवंबर को थाना-58 क्षेत्र में बारात चढ़त के दौरान एक बराती से हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए थे। जिस बैग में करीब 75,000 रुपए थे। शिकायत के बाद पुलिस लगातार इन बदमाशों की तलाश कर रही थी। आज थाना-58 पुलिस को इनपुट मिला कि सेक्टर-62 स्थित पार्क के पास से इन दोनों का मूवमेंट है। पुलिस ने चेकिंग अभियान शुर किया और इन बदमाशों को रोकने का इशारा किया तो दोनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सोनू के पैर में गोली लगी है। जबकि राहुल को कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया गया है। यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह करीब 8:00 बजे हुई। पुलिस ने इन दोनों के पास से एक थैला बरामद किया है। जिसमें 52,000 रुपए है।

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, यह शातिर किस्म के अपराधी है, जिनपर मोबाइल, चैन स्नैचिंग, लूट, मारपीट और हत्या के मुकदमा दर्ज है। पोलिए इनकी अपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है। हालांकि इनके पास से जो रकम बरामद हुई है वह अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह बारातियों से लूटे हुए रुपए थे या नही, घायल सोनू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Translate »