April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दिन निकलते ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक शातिर लुटेरे को लगी गोली

गुरुवार को दिन निकलते ही नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मार दी है। गोली मारकर घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।
नोएडा पुलिस ने बताया कि, गुरुवार की सुबह नोएडा के सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस की गिझोड़ चौराहे से सेक्टर-54 की तरफ बदमाशों के साथ मुठभेड़ है। इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारी है। जिसकी पहचान ऋषभ दयाल के रूप में हुई है। वही बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। जिसकी पहचान छोटू के रूप में हुई है। पुलिस कॉम्बिंग कल छोटू की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि, बदमाशों के कब्जे से एक टीवीएस स्कूटी, एक तमंचा, एक खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस और तीन लूट के मोबाइल फोन बरामद किये है। पुलिस बदमाश की अपराधिक हिस्ट्री जांचने में जुट गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह बदमाश नोएडा में राहगीरों को लूट का शिकार बनाते थे। बदमाश के कब्जे से जो तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। वह भी लोगों से लूटे हुए मोबाइल हैं।
पुलिस को आशंका है कि जो बदमाशों के पास स्कूटी बरामद की है। वह स्कूटी भी लूट की है। यह बदमाश काफी शातिर किस्म के अपराधी हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ करके उसके गैंग के बारे में जानकारी जुटा रही है।
Translate »