September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा पुलिस की अर्टिगा कार लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, दो अरेस्ट 

शनिवार को दादरी कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जू-वन रोड पर मुठभेड़ हुई है।

इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी है और एक बदमाश कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि, बीते 29 अगस्त को इन बदमाशों ने ओला कैब के माध्यम से अर्टिगा कार गाजियाबाद से तिलपता आने के लिए बुक की गई थी। जिस मोबाइल से बुकिंग की गई थी। वह भी एक दिन पूर्व नोएडा के थाना सेक्टर-49 से लूटा गया था। उसी मोबाइल का प्रयोग करके बदमाशों ने गाजियाबाद से तिलपता के लिए कैब बुक की और रूपवास के समीप गाड़ी के ड्राइवर के गले में रस्सी डालकर और तमंचा दिखाकर गाड़ी को लूट लिया गया था। यह तीनों बदमाश गाड़ी लूटने के बाद गाड़ी को दिल्ली में बेचने के फिराक में थे।

पुलिस ने बताया कि, इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अरूण निवासी हापुड को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश अरूण पैर में गोली लगी है। जिसको उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। दूसरा बदमाश अमित निवासी हापुड को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है और बदमाशों का एक साथी मौके से फरार हो गया है।

जिसकी गिरफ्तारी के लिये लगातार कॉम्बिंग की जा रही है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे मय कारतूस, घटना में प्रयुक्त रस्सी, थाना सेक्टर-49 क्षेत्र से लूटा गया मोबाइल फोन और थाना दादरी क्षेत्र से लूटी गई अर्टिगा कार बरामद की है।

Translate »