September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

रेस्टोरेंट्स मालिक की गोली मारकर हत्या करने वाले स्विग्गी डिलीवरी बॉय से मुठभेड़, पुलिस की जवाबी फायरिंग में लगी गोली, 3 बदमाश गिरफ्तार 

ग्रेटर नोएडा में बीती देर रात को स्विग्गी डिलीवरी बॉय ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक रेस्टोरेंट्स मालिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस ने इस मामले में बुधवार की दोपहर को 3 बदमाशों को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी है। बाकि दोनों बदमाशों को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक झा ने बताया कि, मंगलवार की देर रात करीब 12:15 पर ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित मित्रा सोसाइटी में एक रेस्टोरेंट्स मालिक की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट्स मालिक सुनील सिंघल की हत्या करने वाले तीन बदमाश विकास चौधरी, देवेंद्र और सुनील को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल और बाइक बरामद की है।

यह तीनों बदमाश मूलरूप से अनूपशहर बुलंदशहर के रहने वाले है। इनमें से विकास चौधरी को गोली लगी है। बाकि दोनों बदमाशों ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, यह फूड डिलीवरी कंपनी स्विग्गी में काम करते है। बीती रात को इसमें से एक स्विग्गी डिलीवरी बॉय खाना लेने के लिए मित्रा सोसाइटी गया था। इस दौरान फूड आर्डर को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान स्विग्गी डिलीवरी बॉय खाना ने जमजम रेस्टोरेंट के मालिक सुनील को गोली मार दी। गोली सुनील के सिर में लगी थी।

बताया जा रहा है कि सुनील को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों के कुछ ही देर बार सुनील को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद तीन बदमाशों के खिलाफ बीटा-2 कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके के बाद आरोपियों की तलाश शुरु की और बदमाशों को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किया है।

Translate »