Tuesday, August 16, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ENG vs IND : मयंक अग्रवाल के बाहर होने के बाद इस स्टैंडबाई को मिलेगा मौका, रोहित शर्मा के साथ करेगा ओपनिंग

by MotherlandPost Desk
0 comment

4 अगस्त यानी कल से शुरू हो रही भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज से पहले मंयक अग्रवाल चोटिल होकर पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

इसलिए टीम इंडिया के स्टैंडबाई अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में मौका मिल सकता है। उन्हें रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कराई जा सकती है।

बता दें मयंक अग्रवाल से पहले शुभमन गिल, आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में मंयक के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग कौन करेगा इस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। बता दें लोकेश राहुल और अभिमन्यु ईश्वरन अभी ‘स्टैंड बाई’ के तौर पर टीम से जुड़े हैं।

शानदार फॉर्म में हैं अभिमन्यु ईश्वरन

25 साल के इस युवा खिलाड़ी अभिवन्यु ईश्वरन की प्रेरणा भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ हैं। अभिमन्यु ईश्वरन ने लगातार इंडिया ए की टीम में अपनी जगह बनाए रखी. उन्होंने 2018-19 रणजी ट्रॉफी में 6 मैच खेले थे और 861 रन बनाए थे। साल 2018 में ही उन्हें देवधर ट्रॉफी के लिए इंडिया-ए टीम और साल 2019 में वो इंडिया रेड टीम में दिलीप ट्रॉफी के लिए शामिल हुए। दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में ईश्वरन ने 153 रन बनाए थे। बता दें कि ईश्वरन को आईपीएल 2021 में किसी टीम ने नहीं खरीदा था।

14 साल का सूखा मिटाने उतरेगी विराट की सेना

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है बता दें 14 साल से भारत ने इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में विराट सेना की निगाहें 4 अगस्त से शुरू हो रही इस सीरीज पर टिकी है।

About Post Author