October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा कार लूट के मामले में इंजीनियरिंग के छात्र समेत 5 गिरफ्तार, मौज मस्ती के लिए करते थे लूटपाट

थाना सेक्टर 58 क्षेत्र से 3 दिन पूर्व हथियार के बल पर लूटी गई कार पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में एक बी-टेक का छात्र भी शामिल है।

 

 

पुलिस उपायुक्त राजेश एस ने बताया कि सेक्टर 62 स्थित एक कंपनी में कैब चलाने वाले निर्मल के से हथियारबंद बदमाशों ने 3 दिन पूर्व हथियार के बल पर सेक्टर 62 के पास से उनकी आई- 20 कार लूट ली थी। घटना की जांच कर रही थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आज इस मामले में घटना में शामिल कार्तिक पुरुष वाणी पुत्र अनिल पुरुष वाणी निवासी मयूर विहार दिल्ली, विकास उर्फ मोनू पुत्र जितेंद्र निवासी पांडव नगर नई दिल्ली, शिवम वाल्मीकि पुत्र जयकिशन बाल्मीकि निवासी कल्याण कल्याण पुरी नई दिल्ली, युवराज विनायक पुत्र नरेश कुमार निवासी लक्ष्मी नगर नई दिल्ली तथा अभिषेक उर्फ काकू पुत्र जगमोहन शर्मा निवासी गीता कॉलोनी नई दिल्ली को गिरफ्तार किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई आई-20 कार, घटना में प्रयुक्त चोरी की 2 मोटरसाइकिल, एक पिस्टल नुमा लाइटर , चाकू, एक छर्रे वाली एयर गन, विभिन्न जगहों से लूटे हुए 5 मोबाइल फोन, सिम कार्ड  आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में कार्तिक बी-टेक की पढ़ाई कर रहा है। वह फेस -3 में कंप्यूटर व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि कार्तिक शातिर साइबर ठग भी है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने एनसीआर में वाहन चोरी व लूट की दर्जनों वारदातें की है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है, कि लुटे हुए तथा चोरी के वाहनों को वे लोग बेच देते हैं। उनसे जो भी पैसा उन्हें मिलता है, उससे वे लोग मौज मस्ती करते हैं। उन्होंने बताया कि डकैती के मामले में गिरफ्तार पांचों बदमाशों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Translate »