November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

वेगो फ़िट ने भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन पर नोएडा में आयोजित किया पर्यावरण संरक्षण एवं स्वरोज़गार संकल्प कार्यक्रम

कल 14 नवंबर को देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु जी की जयंती के उपलक्ष में मनाए जाने वाले बाल दिवस के शुभ अवसर पर पर्यावरण संरक्षण,स्वास्थ्य एवं स्वरोजगार संकल्प कार्यक्रम का आयोजन vego.fit के द्वारा किया गया।
इस कार्यक्रम के अंतर्गत ग्रेनो वेस्ट की विभिन्न सोसाइटी से 8-14 वर्ष के बच्चों के लिए धावक प्रतियोगिता एवं अन्य खेलकूद कार्यक्रम करवाया गया।

 

 

सभी प्रथम विजेताओं को 501 रुपए के साथ गोल्ड मेडल , सर्टिफिकेट दिए गए।
आयोजन में भाग लेने वाले सभी बच्चों को भी सर्टिफिकेट प्रदान किया गया जिस से सभी का उत्साह एवं मनोबल बना रहे।
कार्यक्रम में समस्त ग्रेटर नोएडा वेस्ट सोसाइटी के अलावा कुछ ऐसे बच्चे भी भाग लिए थे जो ग्रामीण अंचल में निवास करते हैं।
इस कार्यक्रम में 130 बच्चों एवं उनके अभिभावकों ने हिस्सा लिया था।

 

 

कंपनी के निदेशक एवं समाजसेवी श्री नरेश कुमार जो कि इस कार्यक्रम के आयोजक थे उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के स्वरोजगार योजना को लक्ष्य करते हुए उन्होंने क्षेत्र में लोगों को स्वावलंबी बनाने एवं समाज में समन्वय स्थापित करने का निरंतर प्रयास vego.fit (बिगो फिट) की तरफ से रहेगा।

 

oyester मशरूम एवं उससे संबंधित अन्य प्रोडक्ट की खेती को बढ़ावा देने के लिए इस कंपनी की शुरुआत करोना के समय 2020 में की गई जिसका मूल उद्देश्य अपने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की स्वरोजगार मुहिम से प्रेरित है।

 

Vego.fit द्वारा ओयस्टर मशरूम की खेती भी की जा रही है जिससे स्वरोजगार के साथ समाज को जोड़ने का काम भी निरंतर कंपनी के माध्यम से करते रहेंगे।

Translate »