October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लखीमपुर मामले के बाद गौतम बुद्ध नगर में अलर्ट जारी, जेवर टोल प्लाजा और गौतम बुद्ध नगर में गुजरने वाले हर वाहन की चेकिंग का आदेश

 

यूपी के लखीमपुर में हुए हादसे के बाद गौतम बुद्ध नगर में हाई अलर्ट जारी हो गया है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर गौतम बुद्ध नगर के सभी बॉर्डरों पर सख्ती बढ़ा दी गई है। यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर टोल प्लाजा, नोएडा चिल्ला बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। जिले में आने और जिले से जाने वाले हर एक वाहन पर पुलिस की पैनी नजर है।

रविवार को लखीमपुर में 8 की मौत हो गई। जिसके बाद मामला लगातार गर्म होता जा रहा है। इसको को लेकर गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। वाहनों की चेकिंग कर उन्हें राज्य में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। पुलिस को आशंका है कि, गौतम बुद्ध नगर से लोग लखीमपुर जा सकते है। इसलिए पुलिस ने जेवर टोल प्लाजा पर कड़ी पाबन्दी लगा दी है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में ग्राउंड जीरो पर चेकिंग की कार्रवाई की जा रही है। जेवर टोल प्लाजा पर थाना अध्यक्ष और उनकी टीम के अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसमें टोल प्लाजा के कर्मियों की मदद ली जा रही है। हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद ही वाहनों को आगे बढ़ने की इजाजत दी जा रही है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह का आदेश है कि, गौतम बुद्ध नगर में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए गए हैं।

Translate »