April 10, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी मे हुई घटना से हर कोई हैरान ! एक बड़ा सवाल

ग्रेटर नोएडा में एक बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में रहने वाले लोगों के अंदर डर का माहौल बन गया है। यह गंभीर मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी में A3 टावर में 13 वें फ्लोर पर एक परिवार रहता है। परिवार में एक बच्ची भी है। यह बच्ची गुरुवार की शाम करीब 4:30 बजे अपने फ्लैट से 11 वें फ्लोर पर सीढ़ियों के जरिए पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान मॉस्क लगाए एक बदमाश ने बच्ची का पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाश उसे जबरन 11 वें फ्लोर से 9 वें फ्लोर तक ले आया था। लेकिन बच्ची किसी तरीके से वहां से शोर मचाती हुई भागी। जिसके बाद ऊपर के फ्लैट्स में हलचल होने लगी। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गया।
इस मामले के बाद पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हड़कंप मच गया है। लोग यह घटना को सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बता रहे हैं। जिसके बाद सोसायटी के निवासियों और बच्ची के परिजनों में दहशत का माहौल बन गया है। इस मामले की पुलिस को शिकायत दी गई है।

सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि अगर पूरे प्रदेश के इतने हाईटेक शहर में दिनदहाड़े ऐसी घटना होती है। तो वह कभी सुरक्षित नहीं है। जब अपने घरों के बाहर ही ऐसी वारदात होती है। तो बाहर हम कैसे सुरक्षित होंगे ।
Translate »