हाथरस गैंगरेप कांड के पीड़ित परिवार सोमवार की सुबह 6:00 बजे हाथरस से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। पीड़ित परिवार को भारी सुरक्षा के साथ हाथरस से लखनऊ ले जाया जा रहा है। पीड़ित परिवार की सुरक्षा में 6 एस्कॉर्ट की गाड़ी लगाई गई हैं जो उनको लखनऊ पहुंचा रही है। पीड़ित परिवार के साथ एसडीएम अंजलि गंगवार और सीईओ भी मौजूद हैं।

हाथरस गैंगरेप कांड : पीड़ित परिवार भारी सुरक्षा के साथ लखनऊ के लिए रवाना, 2:30 बजे होगी लखनऊ हाईकोर्ट में सुनवाई
हाथरस गैंगरेप कांड : पीड़ित परिवार भारी सुरक्षा के साथ लखनऊ के लिए रवाना, 2:30 बजे होगी लखनऊ हाईकोर्ट में सुनवाई

आज दोपहर 2:30 बजे इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में पीड़ित परिवार की सुनवाई है। वहां पर पीड़ित परिवार अपना बयान दर्ज करवाएगा। इस सुनवाई में उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से वकील विनोद शाही मौजूद रहेंगे जहां पर पीड़ित परिवार से पांच लोग सीईओ और मजिस्ट्रेट की निगरानी में कोर्ट के सामने पेश होंगे और अपना बयान दर्ज कराएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह 6:00 बजे पीड़ित परिवार के साथ पुलिस फोर्स लखनऊ के लिए रवाना हुई है। करीब 12:30 बजे तक पीड़ित परिवार लखनऊ पहुंच जाएगा। वहां पर लखनऊ हाई कोर्ट के पास उत्तराखंड भवन में पीड़ित परिवार रुकेगा। वहां से 2:15 पर पीड़ित परिवार लखनऊ हाई कोर्ट के लिए रवाना होगा। इस दौरान पीड़ित परिवार के साथ उत्तर प्रदेश सरकार की 6 गाड़ियों में एस्कॉर्ट शामिल होगी जो पीड़ित परिवार के साथ कदम-कदम पर रहेगी। बताया जा रहा है कि लखनऊ जाने में पीड़िता के दोनों भाई, माता पिता और उसकी भाभी शामिल हैं।