July 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

Pearl V Puri : नागिन अभिनेता पर्ल वी पुरी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार, सपोर्ट में आयी को-स्टार

नागिन और बेपनाह प्यार जैसे शो में अभिनय कर चुके पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Credit Hindustan Times

टेलीविजन अभिनेता पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में वसई में गिरफ्तार किया है। संजय पाटिल, डीसीपी मीरा भायंदर ने कहा, “घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने में शिकायत की और हमने आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का अधिनियम (POCSO) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  पाटिल ने कहा कि वसई कोर्ट ने पर्ल को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उन्होंने आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि मामला पॉक्सो अधिनियम के तहत आता है।

समर्थन में उतरीं नागिन 3 एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी

Credit Anita Hassandani Instagram

पर्ल की को-स्टार रहीं एक्टेस अनीता हसनंदानी ने एक्टर का सपोर्ट किया है। अनीता ने इंस्टाग्राम पर पर्ल संग फोटो शेयर कर लिखा- सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली। मैं उसे जानती हूं औरये सच नहीं है। सच हो ही नहीं सकता है। सब झूठ है।  मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और भी मामला होगा। जल्द ही सच बाहर आएगा लव यू पर्ल वी पुरी। बतादें अनीता ने अपनी पोस्ट के साथ #ISTANDWITHPEARL शेयर किया है साथ ही पर्ल के फैंस इस हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं।

Translate »