कंगना रनौत थप्पड़ कांड में कुलविंदर कौर के पक्ष में आए किसान नेता, बोले- को गलत बोलने का सबक सिखाया

by Priya Pandey
0 comment

कंगना रनौत थप्पड़ कांड में कुलविंदर कौर पर कार्रवाई किए जाने की बात सामने आई है। वहीं, कुलविंदर कौर के पक्ष में बरनाला के संयुक्त किसान मोर्चे के नेता खड़े हो गए है। एसकेएम के वरिष्ठ नेता व भारतीय किसान यूनियन डकौंदा के अध्यक्ष बूटा सिंह बुर्जगिल  ने कुलविंदर कौर व उनके परिवार के साथ देने का ऐलान किया है।बूटा सिंह बुर्जगिल ने कहा कि आज पंजाब की जनता कुलविंदर कौर के साथ है क्योंकि कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को गलत बोलने का सबक सिखाया है। उन्होंने कि पंजाब के लोग 21 साल बाद भी अपने दुश्मन को नहीं भूलते।

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) के दौरान कृषि कानून रद्द कराने के लिए 80-80 साल की बुजुर्ग महिलाएं दिल्ली बॉर्डर पर बैठी थी। उस मौके पर कंगना रनौत ने उनकी बुजुर्ग माताओं के लिए बेहद अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था व उन पर 100-100 रुपये लेकर धरने पर बैठने का आरोप लगाया था, जिसका जवाब आज कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को दिया है।

किसान नेता ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी तक होश में नहीं आई है और पंजाब पर आतंकवाद व अलगाववाद के आरोप लगा रही हैं। इसलिए उसे अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने कुलविंदर कौर के खिलाफ कोई कार्रवाई करने की कोशिश की तो एसकेएम द्वारा इसके विरोध में कड़ा जवाब दिया जाएगा।

About Post Author