April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

किसानों ने अजय देवगन की गाड़ी को रोका, बुलानी पड़ी पुलिस, जाने फिर क्या हुआ

भारत के किसान पिछले करीब 3 महीनों से अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि जब तक मोदी सरकार तीन काले कृषि कानून को वापस नहीं लेगी। जब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा।
किसानों के इस प्रदर्शन में काफी लोगों ने समर्थन भी दिया है। भारत के दिग्गज लोग भी समर्थन दे रहे हैं। लेकिन कुछ लोग किसानों के इस प्रदर्शन के खिलाफ भी हैं, तो कुछ लोग इस मामले में सामान्य है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी किसान आंदोलन में सामान्य है। लेकिन अजय देवगन को यह भारी पड़ गया है।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह अजय देवगन अपनी गाड़ी में सवार होकर गोरेगांव दिंडोशी की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में प्रदर्शन करने वाले किसानों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया। इस दौरान किसानों ने अजय देवगन पर काफी आरोप लगाए हैं।
किसानों का कहना है कि अजय देवगन को किसानों का समर्थन देना चाहिए। लेकिन वह किसानों के नहीं बल्कि केंद्र सरकार के साथ खड़े हैं। वहां मौजूद किसानों ने अजय देवगन को घेरते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानून किसानों के विरोध में है। ऐसे में अजय देवगन किसानों के समर्थन में उतरना चाहिए।
इन सब को देखते हुए अजय देवगन काफी परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अजय देवगन को किसानों के बीच पर निकाला है। पुलिस का कहना है कि अगर अजय देवगन ने किसी व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दी है तो पुलिस जरूरी कार्यवाही करेगी। लेकिन ना तो अजय देवगन ने इस मामले में कोई शिकायत दी है और ना ही किसान का नाम बताया है, जिसने उनकी गाड़ी को रोका था।
Translate »