Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर बाप-बेटे ने एसीपी दफ्तर के सामने किया आत्मदाह करने का प्रयास

by Priya Pandey
0 comment

नोएडा पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर बीती देर शाम को नोएडा एसीपी दफ्तर के बाहर एक पिता ने अपने बेटे समेत आत्मदाह करने का प्रयास किया है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद नोएडा पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को रास्ते में लिया है। जिसमें बाप और बेटा भी शामिल है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। यह मामला एक चोरी से जुड़ा हुआ है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के फेस-3 कोतवाली क्षेत्र में स्थित गढ़ी चौखंडी में रविंद्र यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविंद्र यादव के घर में बीते 17 जुलाई 2021 को लाखों रुपए की चोरी हो गई थी। चोरों ने रविंद्र यादव के घर से लाखों का केश और आभूषण चोरी कर लिया था। रविंद्र यादव ने इस मामले में अपने कुछ रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

आरोप है कि 8 महीने हो गए हैं। लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है। वो काफी समय से नोएडा पुलिस से गुहार लगा रहे हैं। लेकिन नोएडा पुलिस अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। नोएडा पुलिस की इस बात से नाराज होकर बुधवार की देर रात को रविंद्र यादव ने अपने बेटे काजू के साथ मिलकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। इन्होंने एसीपी ऑफिस के सामने खुद के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने समय से पहुंचकर सभी को जांच में ले लिया है। इस मामले में नोएडा पुलिस के उच्च अधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं।

About Post Author