April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पिता ने की बेटी की हत्या, जाने क्या था कारण ,सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पिता ने ही अपनी बेटी की गला काट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पिता अपनी बेटी के कटे हुए सिर को लेकर थाने की तरफ बढ़ने लगा। रास्ते में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने पिता से पूछताछ की तो मामला सुनकर पुलिस भी दंग रह गई है।

यह मामला उत्तर प्रदेश में स्थित हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र का है। आरोपी पिता ने बताया कि, उसकी बेटी अपने चचेरे भाई के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाती थी। उसने बताया कि, उसकी बेटी अपने चचेरे भाई से प्यार करती थी। जिसके चलते दोनों अवैध संबंध भी बनाते थे। कुछ दिनों पहले उसने अपनी बेटी को उसके चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तब से ही वह काफी परेशान चल रहा था और अपनी बेटी से नाराज भी था।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, समाज में इज्जत को लेकर उसके मन में काफी सवाल उठने लगे और उसने अपनी बेटी की हत्या करने की योजना बनाई। पुलिस ने बताया कि, बुधवार की शाम को जब कोई भी व्यक्ति घर में नहीं था तो आरोपी पिता ने धारदार हथियार से अपने बेटी का गला काट दिया। गला काटने के बाद आरोपी अपनी बेटी के सिर लेकर थाने की तरफ चल पड़ा, गांव के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस भी हैरान हो गई और थोड़ी देर में आरोपी पिता अपनी बेटी के सिर को लेकर थाने में ही आ गया। पुलिस ने आरोपी पिता को अपनी बेटी की इतनी बेरहमी से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच पड़ताल होने के बाद आरोपी पिता को सख्त सजा दी जाएगी।

Translate »