October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक मामला, पिता ने अपने दो जुड़वा बेटों को सल्फास की गोली देकर खुद भी खाया जहर, पिता और एक बेटे की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बुधवार को ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक पिता ने ही अपने दोनों जुड़वा बेटों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। इस हादसे में पिता और एक बेटे की मौत हो गई है। वही दूसरे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज बादलपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है। परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

 

ECD

 

एसीपी योगेश कुमार ने बताया कि, बादलपुर कोतवाली इलाके में ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव में 52 साल का विवेक शर्मा उत्तर प्रदेश रोडवेज में नौकरी करता था। विवेक शर्मा शराब पीने का आदी था। विवेक शर्मा अक्सर शराब पीने के बाद अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता था। आज यही मौत का कारण बन गया।

पुलिस ने बताया कि, बुधवार की दोपहर को विवेक शर्मा ने शराब पीने के बाद अपनी पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि विवेक शर्मा ने बुधवार की दोपहर को अपने दो जुड़वा बेटे जो मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। उनको सल्फास की गोली दे दी और फिर खुद भी जहर खा लिया।

पुलिस ने बताया कि, इस हादसे में विवेक शर्मा और उसके 22 साल की एक बेटे आकाश शर्मा की मौत हो गई है। फिलहाल बादलपुर के सरकारी अस्पताल में दूसरे बेटे विक्की शर्मा का इलाज किया जा रहा है। जिसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। बादलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विवेक शर्मा और आकाश शर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि यह मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ है। इसमें मृतक की पत्नी के बयान लिए जा रहे हैं।

Translate »