ग्रेटर नोएडा में मामूली बात पर महिला डॉक्टर को टीचर ने पीटा, अस्पताल में एडमिट

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा में एक मामूली बात पर एक टीचर ने महिला डॉक्टर के साथ मारपीट की है। महिला डॉक्टर को इतनी बुरी तरीके से पीटा गया कि वह इस समय अस्पताल में एडमिट है। जहां पर महिला डॉक्टर का इलाज चल रहा है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। इस मामले में बीटा 2 थाना पुलिस जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में स्थित जलवायु विहार सोसाइटी में डॉक्टर रश्मि शर्मा अपने सास-ससुर के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि रश्मि शर्मा का पड़ोसी अरुण कुमार कॉमन एरिया में एसी लगा रहा था। जिसकी वजह से रश्मि शर्मा और अरुण कुमार में विवाद हो गया। विवाद के दौरान अरुण कुमार ने रश्मि के साथ बुरी तरीके से मारपीट की है। जिसकी वजह से अस्पताल में एडमिट है।

इस घटना में डॉक्टर रश्मि शर्मा का कहना है कि अरुण कुमार दबंग तरीके का व्यक्ति है। वह अवैध रूप से कॉमन एरिया में कब्जा करना चाहता है। जब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो उनके साथ अरुण कुमार और उसके परिवार ने मारपीट की है। बताया जा रहा है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

रश्मि शर्मा दनकौर में स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में गवर्नमेंट डॉक्टर है। वहीं दूसरी ओर अरुण कुमार अध्यापक हैं। दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच अब से पहले काफी बार विवाद हो चुका है। रश्मि शर्मा के पति दूसरे राज्य में एक सैनिक स्कूल में प्रिंसिपल हैं। इस मामले में बीटा 2 थाना पुलिस तहकीकात कर रही है।

About Post Author