Tuesday, August 9, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा से अपहरण हुई फीमेल डॉग दूधिया के पास बरामद, ऐसे हुए पूरे मामले का खुलासा

by Sachin Singh Rathore
0 comment

ग्रेटर नोएडा में वैलेंटाइन डे के दिन एक फीमेल डॉगी का अपहरण हो गया था। इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर डॉगी की तलाश की और पुलिस ने तलाशी के दौरान फीमेल डॉगी को बरामद कर लिया है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने फीमेल डॉगी को बरामद कर उसकी मालकिन को सौंप दिया है। डॉगी की मालकिन ने अपने डॉगी की तलाश के लिए 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

दरअसल, बीते 14 फरवरी 2022 यानी कि वैलेंटाइन डे के दिन ग्रेटर नोएडा में स्थित हिमसागर अपार्टमेंट में रहने वाली सीमा सिंह के पालतू फीमेल डॉगी का अपहरण हो गया था। इस मामले में सीमा सिंह ने ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा था कि, उनके डॉगी पिंकू का किसी अज्ञात व्यक्ति ने यूनिटेक हाइट्स सोसाइटी के पास से अपहरण कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और आज डॉगी पिंकू को बरामद कर लिया है।

जांच में पता चला है कि डॉगी का अपहरण ग्रेटर नोएडा के सलेमपुर गुर्जर गांव के निवासी नरेश ने किया था। दरअसल, नरेश दूध बेचने का काम करता है। नरेश ने पुलिस को बताया कि, वह बीते 14 फरवरी को दूध बेचकर वापस लौट रहा था। उसकी दौरान उसने यूनिटेक हाइट्स सोसाइटी के पास डॉगी पिंकू को देखा था।

उन्होंने बताया कि, कुछ आवारा कुत्ते पिंकू के ऊपर भोंक रहे थे। पिंकू के गले के कोई पट्टा नहीं था और ना ही उसके पास कोई था। जिसके बाद नरेश पिंकू को पालने के लिए अपने घर ले आया था। अब पुलिस ने पिंकू को बरामद कर उसकी मालकिन सीमा सिंह को सौंप दिया है।

About Post Author