ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक सोसाइटी सुपरटेक इकोविलेज-1 में दो लोगों की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर मारपीट कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सुपरटेक इकोविलेज-1 में सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर में मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस कर सकती है लाइसेंस निरस्त
सुपरटेक इकोविलेज-1 में सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर में मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस कर सकती है लाइसेंस निरस्त

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि, सुपरटेक इकोविलेज-1 में एक सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी के दौरान सो रहा था जिसका सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने विरोध किया। विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर के साथ हाथापाई और मारपीट की है। सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मारपीट होने पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने भी गार्ड के साथ मारपीट की तो अन्य सिक्योरिटी गार्ड ने भी मिलकर सिक्योरिटी सुपरवाइजर की अच्छी तरह धुलाई की है।

इस वीडियो को वायरल देख गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने वीडियो को संज्ञान में ले लिया है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि, बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित सुपरटेक इको विलेज वन में एक मारपीट की वीडियो सामने आ रही है। वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में ले लिया है। इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड एजेंसी से बात की जा रही है और दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाएगा। अगर सिक्योरिटी एजेंसी की गलती हुई तो सिक्योरिटी एजेंसी का लाइसेंस निरस्त भी किया जा सकता है।