ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, सुरक्षाकर्मियों ने फ्लैट में फंसे लोगों की बचाई जान

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सौंदर्यम हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट में बुधवार रात अचानक आग लग गई। आग फ्लैट के 27वें फ्लोर पर लगी। पूरे फ्लैट में धुआं-धुआं हो गया। सूचना पर सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने फ्लैट में मौजूद 3 लोगों को बाहर निकाल दिया।

बताया जा रहा है कि एसी की कंप्रेसर से अचानक आग लग गई । जिसके कारण फ्लैट में आग लग गयी। सुरक्षाकर्मियों ने फ्लैट से लोगों को बाहर निकाल दिया। हादसे में कोई जन हानि नहीं हुई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

आस-पास के लोगों ने बताया कि 27वें फ्लोर के एक फ्लैट से अचानक आग की लपटें और धुआं निकलना शुरू हो गया। सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। वहां पर मौजूद 3 लोगों को उन्होंने जैसे-तैसे बाहर निकाला। फ्लैट में 4 लोग मौजूद थे। एक पहले ही निकल चुका था। घर के लाखों रुपए का सामान जल गया।

बिसरख पुलिस की तरफ से जानकारी दी गयी कि गौर सौंदर्यम सोसायटी के टावर एस्टर की 27 वीं मंजिल पर सतपाल सिंह के फ्लैट नंबर 2788 में एसी की कंप्रेसर से अचानक आग लग गई। आग को सोसाइटी के आग बुझाने वाले उपकरणों द्वारा बुझा दिया गया । इस हादसे में कोई कोई जनहानि नहीं हुई है।

About Post Author