April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बड़ी खबर : मुंबई में एक कोविड-19 अस्पताल में लगी आग, अभी तक 10 मरीजों की मौत

इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई में स्थित एक कोविड-19 अस्पताल में आग लग गई है। इस आग की चपेट में आकर 10 मरीजों की तौत हो गई है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड समेत काफी अधिकारी मौके पर मौजूद है। इस घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से संज्ञान में लेते हुए दुख व्यक्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मुंबई में स्थित भांडुप इलाके का है। भांडुप इलाके में स्थित सनराइज मॉल में एक कोविड अस्पताल बना हुआ था। इस अस्पताल में करीब 76 मरीजों का कोरोना का इलाज किया जा रहा था। गुरुवार को रात करीब 12 बजे इस अस्पताल में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे अस्पताल में आग फैल गई। अस्पताल की तीसरी मंजिल में पूरी तरह से आग फैल गई थी।

बताया जा रहा है कि इस अस्पताल के पास एनओसी नहीं थी। मॉल में गलत तरीके से अस्पताल चलाया जा रहा था। आग लगने के बाद मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवाया गया है। वही इस आग की चपेट में आने से 10 मरीजों की मौत हो गई है। बाकी इस हादसे में घायल मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। मौके पर दो दर्जन से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है।

Translate »