April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दर्दनाक खबर, लुका-छुपी खेलते हुए अनाज की टंकी में घुसे 5 बच्चे, सभी की दम घुटने से मौत

राजस्थान में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां लुका-छुपी का खेल खेलते हुए 5 बच्चों की मौत हो गई है। इन 5 बच्चों की काफी दर्दनाक मौत हुई है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले पर दुख व्यतीत किया है।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान राज्य के बीकानेर जिले के हिम्मतासर साथ गांव में भीयाराम नाम का एक किसान अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। भीयाराम के 4 बच्चे है। रविवार की दोपहर को भीयाराम और उसकी पत्नी खेत में गई हुई थी। उसी दौरान भीयाराम के चारों बच्चे और पड़ोस में रहने वाली एक छोटी बच्ची उनके घर में लुका छुपी का खेल रहे थे। छोटी बच्ची उनकी भांजी लगती थी।

जांच में पता चला है कि सभी पांचों बच्चे खेलते हुए घर में मौजूद अनाज की टंकी में घुस गए। टंकी में घुसते ही उप्पर से टंकी का दरवाजा बंद हो गया और सभी पांचों बच्चे अंदर की फस गए। इस दौरान बच्चों ने खूब आवाज लगाई लेकिन घर में कोई भी नहीं होने के कारण किसी ने आवाज नहीं सुनी। टंकी के अंदर दम घुटने से सभी बच्चों की मौत हो गई।

दोपहर के बाद भीयाराम की पत्नी घर पहुंची तो उनके बच्चे घर में नहीं मिले। जिसके बाद पूरे घर और आप पड़ोस में बच्चों के बारे में पूछताछ की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। घर आने के बाद भीयाराम की पत्नी ने अनाज की टंकी में देखा तो वह देखकर दंग रह गई। बच्चे अंदर बेसूद हालत में पड़े हुए थे। महिला इस दौरान जोर जोर से चिल्लाने लगी। आस पड़ोस के लोग वहां आ गए और सभी पांचों बच्चों को निकालकर अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने पांचों बच्चों को मृत घोषित कर दिया है। डाॅक्टर का कहना है कि बच्चों की मौत दम घूटने से हुई है।

मरने वाले बच्चों की विवरण –

  1. भीयाराम का 4 साल का बेटा सेवाराम
  2. भीयाराम की 6 साल की बेटी रविना
  3. भीयाराम की 5 साल की बेटी राधा
  4. भीयाराम की 8 साल की बेटी पूनम
  5. माघाराम की 5 साल की बेटी माली
Translate »