December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा: बुनियादी सुविधाओं की माँग के साथ पंचशील और सुपरटेक के घर ख़रीदार पहुँचे अथॉरिटी, मेंटेनेंस पर मनमानी का किया विरोध

आज रजिस्ट्री और तमाम बुनियादी सुविधाओं जिसमें बिजली बिल और मेंटेनेंस पर मनमानी के विरोध में बड़ी संख्या में सुपरटेक इको विलेज 1, 2, 3 और पंचशील के कई प्रोजेक्ट के घर ख़रीदार अथॉरिटी पहुंचे और अधिकारियों के सामने अपनी मांगें रखी।

 

 

इस मौके पर बीएसपी नेता मनवीर भाटी भी मौजूद रहे। बीएसपी नेता मनवीर भाटी ने कहा कि बिजली, रजिस्ट्री जैसे मुद्दों का हल निकाले अथॉरिटी। अगर अथॉरिटी हल नहीं निकालेगी और बिल्डरों का साथ देगी तो सड़कों पर प्रदर्शन होगा।

 

 

पंचशील प्रोजेक्ट के रेज़ीडेंट भास्कर, संकल्प, राममोहन, विपिन का कहना है कि प्रशासन हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दे रहा, बिल्डर कुछ सुन नहीं रहा और हम आम घर ख़रीदार पिस रहे हैं। इको विलेज के रेज़ीडेंट संजीव सक्सेना, राजकुमार, अनुपम और वीके सक्सेना ने कहा कि अथॉरिटी की बुलाई बैठकों तक में नतीजा नहीं निकला, हमें लगातार परेशान किया जा रहा है।

 

 

बैठक में शामिल सभी घर ख़रीदारों ने भी साफ़ किया है कि जब तक समस्याओं का समाधान नहीं होगा वो लगातार अपना विरोध दर्ज कराने अथॉरिटी के ऑफ़िस आते रहेंगे और बिल्डर के ख़िलाफ़ सोसायटी में भी प्रदर्शन जारी रहेगा।

Translate »