February 25, 2021

Truth Always Wins!

समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रत्याशी बेवन नागर ने सुंदर भाटी के भाई समेत 7 पर करवाया मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

समाजवादी पार्टी से जेवर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी बेवन नागर ने सुंदर भाटी के भाई समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बेवन नागर का कहना है कि, सुंदर भाटी के भाई और उसके गुर्गों ने उसके जेठ को जान से मारने की धमकी दी है। इसके अलावा उसके जेठ पर फायरिंग की है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया है।
बेवन नागर समाजवादी पार्टी से जेवर विधानसभा सीट से पूर्व प्रत्याशी है। बेवन नागर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता हरेंद्र नागर की पत्नी है। जिसकी हत्या 2015 में हुई थी। बेवन नागर का कहना है कि, सुंदर भाटी गैंग के लोगों ने उसके पति की हत्या की थी। अब उसका जेठ अपने भाई की हत्या करने वाले आरोपी सुंदर भाटी के भाई के खिलाफ गवाही दे रहा है तो सुंदर भाटी गैंग के लोग उसको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बेवन नागर ने पुलिस को शिकायत देते हुए सुंदर भाटी के भाई द्वारा अपने जेठ पर गोली चलाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Translate »