November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आज दिल्ली में होगा यूपी की पूर्व सीएम मायावती की मां का अंतिम संस्कार, आवास पर लगा नेताओं और मंत्रियों का जमावड़ा

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व चीफ मिनिस्टर मायावती की माता का शनिवार देर शाम को निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली है।

Mayawati
Pic credit-zee news

अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि मायावती की माता का निधन हृदयगति रुकने के कारण हुआ है। मायावती इस समय दिल्ली में मौजूद है, जहां पर वह अपनी माता का अंतिम संस्कार करेंगी। इस समय उनके आवास पर नेताओं और मंत्रियों का जमावड़ा लगा हुआ है।

मायावती की माता रामरती ने 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। जिनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में किया जा रहा था। इलाज के दौरान शनिवार की देर शाम को मायावती की माता रामरती ने अंतिम सांस ली है। इस समय रामरती का शव उनके दिल्ली में स्थित आवास (तीनत्याग राजमार्ग) पर रखा गया है। आपको बता दें कि पिछले करीब 4 दिनों से रामरती की हालत ज्यादा खराब होती जा रही थी।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मायावती की मां रामरती के निधन पर दुख व्यतीत किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, प्रभु श्रीराम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि, दिवंगत आत्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दे और शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने दुख जताते हुए कहा है कि कुदरत सभी को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे।

Translate »