February 28, 2021

Truth Always Wins!

भारत की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

भारत की मशहूर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी समेत कई लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। हो सकता है कि जल्द ही इस मामले में पुलिस पूछताछ करें।

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है। इसलिए विस्तार में कुछ कहना अभी संभव नहीं है। लेकिन कुछ ही देर में दिल्ली पुलिस की तरफ से इस मामले में विस्तार में बयान आ जाएगा। अभी तक दिल्ली पुलिस का कहना है कि सपना चौधरी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर धोखाधड़ी और विश्वासघात किया है। इस मामले में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता  ने सपना चौधरी पर अग्रीमेंट तोड़ने और एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स को चुराने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के ठुमके पूरे देश में वायरल होते हैं। वह बहुत ही जल्द एक सफल डांसर के रूप में उभरी हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है। उसके बाद ही उनके कुछ फैंस को पता चला कि उन्होंने शादी की है। सपना चौधरी ने चोरी छुपे शादी की थी। लेकिन बाद में उन्होंने बयान देते हुए इस बात की पुष्टि की थी।

इससे पहले सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी थी। यह शिकायत लुधियाना पुलिस को दी गई थी। जिसमें विकास चौधरी ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा था कि एक इवेंट के लिए 8 लाख रुपये देने की बात हुई थी। लेकिन सिर्फ 6 लाख रुपए दिए गए थे। यह शिकायत सपना चौधरी की तरफ से दी गई थी।

Translate »