नोएडा में गौरक्षा हिंदू दल ने फिल्म पठान को रोकने की मांग की, डीएम को सौंपा ज्ञापन

by Priya Pandey
0 comment

पूरे देश में पठान मूवी का विरोध किया जा रहा है। पठान मूवी पर दिखाए गए दृश्यों को लेकर कई हिंदू संगठनों ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है। इसी को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी कार्यालय पर गौ रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने सूरजपुर स्थित जिला अधिकारी कार्यालय पर मूवी पर रोक लगाने को लेकर ज्ञापन सौंपा।उन्होंने मांग की है कि सनातन धर्म की संस्कृति के सम्मान में किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा। भगवा का अपमान बर्दाश्त करने लायक नहीं है। अपनी मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपकर गौतमबुद्ध नगर जिले में पठान मूवी के प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगाने की मांग की।

पठान मूवी जल्द ही रिलीज होगी जिसमें एक विशेष गाने को लेकर कई हिंदू संगठनों ने पहले भी इसका विरोध किया है। अभी भी हिंदू संगठन इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि सनातन धर्म की संस्कृति का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा।

इस दौरान जिलाधिकारी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने अपनी दोनों मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांगों को नहीं माना जाएगा तो आगे आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान संदीप एडवोकेट, फतेह सिंह नागर, मिताली शर्मा, अंशुल भाटी, निर्दोष भाटी, ललित गुर्जर, आकाश नागर, दीपांशु पंडित, योगी पंडित, राजेश वर्मा, विजय कुमार, उमेश पंडित और अंशुमान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Post Author