October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने इन बिल्डर से की 2.77 करोड़ से ज्यादा की वसूली, यहां पढ़िए पूरी जानकारी

गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में राजस्व वसूली को लेकर राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा निरंतर वृहद वसूली अभियान संचालित किया जा रहा है। ताकि शासन को अधिक से अधिक राजस्व प्राप्त हो सके। इस कड़ी में जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में उप जिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी और उनकी टीम के अधिकारियों द्वारा अभियान संचालित करते हुए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण, रेरा प्राधिकरण और श्रमदेय आदि के 2 करोड़ 77 लाख 15 हजार 924 रुपए की वसूली सुनिश्चित की गई है।

 

 

उपजिलाधिकारी सदर प्रसून द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि मैसर्स अमल ग्रुप परीचौक ग्रेटर नोएडा से रेरा देय के 60 लाख रूपये, मैसर्स पाश्र्वनाथ डेवलपर्स लिमिटेड से रेरा देय के 5 लाख रूपये, मेसर्स वर्धमान इन्फ्रारियलटेक प्राइवेट लिमिटेड से रेरा देय के 10 लाख रूपये, मैसर्स सिक्का इन्फ्रास्ट्रेक्चर प्राइवेट लिमिटेड से रेरा देय के 14 लाख 65 हजार 924 रूपये, मैसर्स सुपरटेक लिमिटेड से श्रमदेय के 85 लाख 50 हजार रूपये और मैसर्स ओमेक्स लिमिटेड से ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण से 1 करोड़ 2 लाख रूपये की वसूली सुनिश्चित की गयी है।

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के नेतृत्व में आगे भी इसी प्रकार निरंतर रूप से वसूली अभियान संचालित किया जाएगा और बकायेदारों के विरूद्ध अभियान चलाकर अधिक से अधिक वसूली सुनिश्चित की जाएगी।

Translate »