April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सुंदर भाटी को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, 6 साल बाद मिला हरेंद्र नागर के परिवार को इंसाफ

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। सुंदर भाटी के अलावा गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने उसके 11 अन्य साथियों को भी सजा सुनाई है। वही, इस हत्याकांड में हरेंद्र नागर के साथ शहीद हुए पुलिसकर्मी के परिजनों को भी सुंदर भाटी की तरफ से एक लाख रूपए दिए जायेंगे।

गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने कुछ समय पहले हरेंद्र नागर मर्डर केस में सुंदर भाटी समेत 12 लोगों को आरोपी साबित कर दिया था। जिसमें से मनोज नाम का एक युवक बरी हो गया था। बाकी को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने आरोपी ठहरा दिया था। काफी लंबे समय की सुनवाई के बाद गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने हरेंद्र नागर मर्डर केस में सोमवार को सुनवाई करते हुए सुंदर भाटी को उम्रकैद की सजा सुनवाई है।

आपको बता दें कि 2015 में दादूपुर के पूर्व प्रधान और समाजवादी पार्टी के नेता हरेंद्र नागर की एक शादी समारोह के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुंदर भाटी गैंग के लोगों ने सिर्फ हरेंद्र नागर ही नहीं बल्कि उसके सरकारी गनर की भी हत्या की थी। इस मामले में शुरुआत से ही हरेंद्र नागर की पत्नी बेबन नागर और उसके भाई रवि नागर ने सुंदर भाटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। इस दौरान एक महिला होने के बावजूद भी बेबन नागर ने काफी विपत्तियों का सामना किया था। सुंदर भाटी गैंग की तरफ से लगातार हरेंद्र नागर के परिजनों को धमकी दी जा रही थी। लेकिन हरेंद्र नागर का परिजन पीछे नहीं हटा। जिसके बाद हरेंद्र नागर मर्डर केस में सुंदर भाटी को आरोपी साबित कर दिया गया था। अब कोर्ट ने हरेंद्र नागर के परिजनों को इंसाफ दिया है।

Translate »