Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा की सोनम को गौतम बुद्ध नगर जिला कोर्ट ने 4 साल बाद सुनाई सजा, जानिए किस संगीन वारदात दिया था अंजाम

by Sachin Singh Rathore
0 comment

ग्रेटर नोएडा में सोनम नाम की एक लड़की ने 4 साल पहले अपने एक दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में गौतम बुद्ध नगर जिला कोर्ट ने मृतक युवक को 4 साल बाद इंसाफ दिया है। जिला कोर्ट ने आरोपी लड़की को 10 साल की कैद सुनाई है और इसके अलावा पीड़ित परिवार को 5 हजार रुपए आरोपी लड़की द्वारा दिए जाएंगे।

दरअसल, 4 साल पहले 22 जून 2018 को जितेंद्र नामक युवक की उसकी दोस्त सोनम ने हत्या कर दी थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोनम और जितेंद्र पहले काफी अच्छे दोस्त हैं। बताया जाता है कि, दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उसके बाद एक दिन 22 जून 2018 को सोनम ने अपने दोस्त जितेंद्र को बिलासपुर में स्थित एक आम के बाग में बुलाया और वहां पर जितेंद्र के सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी।

10 साल की कैद और 5 हजार रुपए का जुर्माना

इस मामले में मृतक जितेंद्र के भाई ने दनकौर थाने में आरोपी दोस्त सोनम के खिलाफ शिकायत दी थी। इस मामले में पिछले 4 साल से सुनवाई चल रही थी। अब जिला कोर्ट ने आरोपी दोस्त सोनम को 10 साल की कैद और 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। सोनम ने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया था। बताया जाता है कि, सोनम और जितेंद्र एक समय में काफी अच्छे दोस्त थे।

About Post Author