September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर, गाज़ियाबाद और दिल्ली पुलिस ने चलाया ऑपरेशन प्रहार-2 अभियान, 22 अपराधियों को हिरासत में लिया

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया है। जिसके तहत बीती देर रात को पुलिस ने 22 अपराधियों को हिरासत में लिया है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। यह वो अपराधी है, जो पहले किसी ना किसी अपराध में जेल जा चुके है और अब जमानत पर बाहर आए हुए है।

 

 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, रविवार की देर रात को पुलिस आयुक्त गौतम बुद्ध नगर आलोक सिंह के निर्देशन में ऑपरेशन प्रहार-2 चलाया गया है। जिसमें गौतम बुद्ध नगर पुलिस, खोडा पुलिस गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन से खोडा में रहने वाले ऐसे अपराधियों जो दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र और अन्य क्षेत्रों में लूट की घटना घटना को अंजाम दे चुके थे।

 

 

ऐसे 20 संदिग्ध अपराधियों के घरों में 120 पुलिसकर्मियों के द्वारा करीब 03 घण्टे सर्च अभियान चलाया गया। जिसमें 22 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया। जिसमें दुर्गेश नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिस पर लगभग 65 मुकदमें दर्ज है।

 

 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि, वह वो अपराधी है। जो पहले लूट, चोरी या फिर किसी अन्य वारदात में जेल जा चुके है और अभी जमानत पर बाहर आ गए है। पुलिस का कहना है कि, जहां पर यह अपराधी रहते है। वहां के आसपास इलाकों में अधिकतर वारदातें होती रहती है। इसलिए पुलिस इन अपराधियों पर नजर रखे हुए है। 22 अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। यह अभियान आगे भी चलता रहेगा।

 

 

ऑपरेशन के अन्तर्गत कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर से एसीपी-1 नोएडा अंकित शर्मा, एसीपी-2 नोएडा रजनीश कुमार, थाना प्रभारी सेक्टर-58 के अतिरिक्त अन्य नोएडा जोन के थाना सेक्टर 24, थाना सेक्टर 20, थाना सेक्टर 39, थाना एक्सप्रेस वे का पुलिस बल के साथ जनपद गाजियाबाद से क्षेत्राधिकारी इन्द्रापुरम अभय मिश्रा मय पुलिस बल के व दिल्ली पुलिस बल शामिल रहें। ऑपरेशन प्रहार-2 के अन्तर्गत 22 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस आयुक्त गौतम बुद्ध नगर के निर्देशन में सभी संदिग्ध लोगों का डोजियर तैयार किया जा रहा है। इस प्रकार के गंभीर प्रवृत्ति के अपराधियों के विरूद्ध ऑपरेशन प्रहार भविष्य में भी जारी रहेगा।

You may have missed

Translate »