April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली को गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिशनरेट ने दी बिदाई , जानिए अब कहां हुई पोस्टिंग

पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर-108 में अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली के लखनऊ स्थानान्तरण के अवसर पर पुलिस आयुक्त गौतम बुद्ध नगर आलोक सिंह और सभी वरिष्ठ अधिकारीगणों द्वारा अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली को पुष्प भेंट कर सम्मानित किया गया।

विदाई समारोह में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह, अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था लव कुमार, पुलिस उपायुक्त, अपर पुलिस आयुक्त नितिन तिवारी के द्वारा पिछले वर्ष पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली की स्थापना में अपर पुलिस आयुक्त श्रीपर्णा गांगुली द्वारा दिये गये योगदान की भूरि-भूरि प्रंशसा की गई है। अन्य उपस्थित अधिकारियों द्वारा भी अपर पुलिस आयुक्त श्रीपर्णा गांगुली के द्वारा दिये गये सहयोग एवं मार्गदशर्न तथा स्नेह को अत्यन्त भावनात्मक तरीके से व्यक्त किया गया।

 

अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली को गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिशनरेट ने किया विदा, जानिए अब कहां हुई पोस्टिंग?

अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के क्रम में सभी अधिकारियों ने श्रीपर्णा गांगुली के द्वारा अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय के पद पर रहते हुये नई कमिश्नरेट प्रणाली की स्थापना करने में जो अप्रतीम योगदान दिया गया उसके बारे में सभी ने प्रंशसा करते हुये यह भी कहा कि पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर को सफल बनाने में श्रीपर्णा गांगुुली ने सुबह से शाम तक अथक प्रयास करके एक -एक बिन्दुओं पर बडी बारीकी और गहन चिन्तन के साथ इस व्यवस्था को मजबूती से लागू किया है।

 

Translate »