May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर त्रिस्तरीय पंचायत वोटिंग पूरी हुई, तीन ब्लाॅकों में 75.32 प्रतिशत मतदान हुआ, डीएम और कमिश्नर ने किया धन्यवाद

गौतम बुद्ध नगर त्रिस्तरीय पंचायत वोटिंग पूरी हो चुकी है। गौतम बुद्ध नगर के तीन ब्लाॅकों में सुबह 7 बजे से मतदान चल रहा था। तो सोमवार की शाम 6 बजे तक चला है। जिले के तीन ब्लाॅकों में 377 बूथों पर त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन का मतदान हुआ है। जिसमें 75.32 प्रतिशत मतदान हुआ।

जिला अधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व आज सोमवार को जिले के सभी 377 बूथों पर त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन का मतदान स्वतंत्र निष्पक्ष पारदर्शी और शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न होने पर जिलाधिकारी ने सभी मतदाताओं, चुनाव कार्यक्रम में लगे हुए सभी अधिकारियों को धन्यवाद दिया है।

डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि, सभी प्रशासनिक जनपद स्तरीय अधिकारियों एवं पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की चाक-चैबंद व्यवस्था तथा सभी विभाग का आपसी सामंजस्य एवं समन्वय के परिणाम स्वरुप पूरे जनपद में पंचायत का मतदान संपन्न हुआ है। सभी धन्यवाद के पात्र हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि, वर्तमान में कोरोना को दृष्टिगत रखते हुए कोविड-19 का प्रोटोकाल का पालन करते हुए उनके द्वारा मतदान किया गया और उनके सहयोग से पूरे जनपद में मतदान सकुशल संपन्न हुआ सभी मतदाता भी धन्यवाद के पात्र हैं।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा भी आज मतदान को जनपद में शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से थाना क्षेत्र दादरी बादलपुर एवं जारचा के विभिन्न मतदान केंद्रों का गहन स्थल निरीक्षण करते हुए सुरक्षा के संबंध में अपने अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।

चुनाव प्रेक्षक डा. दिनेश चंद्र के द्वारा मतदान के दौरान जनपद में भ्रमण करते हुए विभिन्न मतदान केंद्रों का स्थलीय निरीक्षण किया गया। जहां पर उनके द्वारा जिला प्रशासन एवं पुलिस के द्वारा मतदान को लेकर सुदृढ़ व्यवस्था सुनिश्चित की गई थी। उसके लिए सभी संबंधित अधिकारियों को बधाई दी है। चुनाव प्रेक्षक के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान सभी मतदान केंद्रों पर आयोग की निर्धारित गाइडलाइन के अनुरूप मतदान की व्यवस्था सुनिश्चित होना पाया गया।

सभी मतदाता गण वर्तमान में कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कर मतदान करते हुए पाए गए। चुनाव प्रेक्षक के द्वारा भी जिलाधिकारी एवं पुलिस आयुक्त तथा उनकी टीम के अधिकारियों को सकुशल मतदान संपन्न कराने के लिए बधाई दी है। पंचायत निर्वाचन के दौरान आज जनपद में 75.32 प्रतिशत मतदान हुआ है। जिसमें बिसरख में 76.46, दादरी में 72.47 और जेवर में 77.04 प्रतिशत मतदान हुआ है।

Translate »