September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई का डीएनडी पर ज़ोरदार स्वागत, टोक्यो पैरा ओलंपिक में विश्व में लहराया भारत का परचम

गौतम बुद्ध नगर के डीएम पूरे विश्व में भारत का परचम लहराने के बाद वापस अपने देश भारत आ गए है। गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई डीएनडी पहुंच गए है। जहां पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के हजारों लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया है। डीएनडी बॉर्डर पर हजारों लोगों ने सुहास एलवाई का फूल माला और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया है। सुहास एलवाई के साथ उनकी पत्नी और गाजियाबाद की एसडीएम ऋतु सुहास भी मौजूद है।

 

 

थोड़ी देर पहले सुहास एलवाई की फ्लाइट टोक्यो से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी है। जहां से गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी समय नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सैकड़ों लोगों ने उनका इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर स्वागत किया। दिल्ली हवाई अड्डे पर स्वागत होने के बाद सुहास एलवाई सजी हुई जीत में नोएडा के लिए रवाना हुए। अब नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर सजी हुई जीप में उनका जोरदार स्वागत हुआ है। पूरा डीएनडी बॉर्डर सुहास एलवाई जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारों से गूंज उठा है।

आपको याद दिला दें कि गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने भारत का झंडा पूरे विश्व में लहराया है। सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरा ओलंपिक में सिल्वर मेडल हासिल करके अपने उत्तर प्रदेश और अपने जिले का नाम रोशन किया है। इस पर सुहास एलवाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर बात करके बधाई दी।

You may have missed

Translate »