November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गाजियाबाद में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में नौकर समेत 4 गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

गाजियाबाद के पटेल नगर में दीपावली की रात को पटाखों की आवाज में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर दी थी। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार लाया है। जिसमें नौकर भी गिरफ्तार हुआ है। इसमें एक बाइक शोरूम भी शामिल है।

 

 

एसएसपी गाजियाबाद ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि, बुजुर्ग दंपत्ति के घर में काम करने वाला नौकर सुंदर इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। आरोपी सुंदर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में कई वर्षों तक नौकरी की थी। जिसके कारण विश्वास होने पर दंपत्ति ने उसे रहने के लिए घर भी दे रखा था। लेकिन लालच आ जाने के चलते नौकर सुंदर को लग रहा था कि इतने वर्षों तक काम करने के बाद भी उसे कुछ हासिल नहीं हुआ है।

नौकर ने पूछताछ में बताया कि, दंपत्ति का व्यवहार उसके साथ ठीक नहीं था। कुछ समय पहले दंपत्ति ने सुंदर को नौकरी से निकाल दिया था। जिससे वह गुस्से में था। इसका बदला लेने के लिए ही नौकर सुंदर ने बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या करने का प्लान बनाया था। सुंदर ने बुजुर्ग दंपति के पड़ोस में रहने वाले कबाड़ी आजाद और अपने एक साथी अतुल के साथ मिलकर दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक, हत्या की वारदात को अंजाम देने में रोहित नरूला ने भी सुंदर का साथ दिया था। रोहित नरूला एक बाइक शोरूम का मालिक है। रोहित नरूला और मृतक दंपति आपस में परिचित थे। दंपत्ति ने रोहित नरूला को बड़ी रकम उधार दे रखी थी। रोहित नरूला उस उधारी की रकम को चुकाना नहीं चाहता था। इसलिए उसने सुंदर की बदला लेने के प्लान के बारे में जानकारी होते ही सुंदर को कुछ रुपयों का लालच दिया था और दंपत्ति की हत्या करने के लिए उकसाया था। एसएसपी ने बताया कि मामले में आरोपी सुंदर और रोहित नरूला समेत चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिया गया है।

Translate »