“फटाफट पेट्रोल की टंकी फुल करवा लीजिए, मोदी सरकार का चुनावी ऑफर खत्म होने जा रहा है” राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज

by MotherlandPost Desk
0 comment

उत्तर प्रदेश चुनाव का रिजल्ट 10 मार्च को आने वाला है, लेकिन अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां अभी सही अपने-अपने जीत के दावे करने लगी है। ऐसे में पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ट्वीट के जरिए तंज कसा है।

दरअसल, राहुल गांधी ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि फटाफट पेट्रोल की टंकी फुल करवा लीजिए। मोदी सरकार का चुनावी ऑफर खत्म होने जा रहा है। राहुल का इशारा पाँच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के आने वाले 10 मार्च के रिजल्ट पर था। उनके इस बयान से साफ साफ इशारा है कि बीजेपी ने 10 मार्च तक के लिए पेट्रोल के दाम कम किए हैं।

दरअसल, बीते वक्त में जब कुछ राज्यों में उपचुनाव होने के बाद बीजेपी को हार मिली तो उसके बाद बीजेपी शासित कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत कम हो गई, ऐसे में राहुल गांधी ने 10 मार्च को आने वाले रिजल्ट से पहले ही जनता को पेट्रोल की टंकी फुल करवाने की नसीहत दे रहे हैं।

कांग्रेस शासित राज्यों में उत्तर प्रदेश से अधिक कीमत पर बिक रहे पेट्रोल

राजस्थान में काँग्रेस की सरकार है जहां 110 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल ग्राहकों को मिल रही है। बात महाराष्ट्र की करें तो 101 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल की कीमत है वहीं छत्तीसगढ़ में पेट्रोल 103 रुपये प्रति लीटर ग्राहकों को मिल रहे हैं। जबकि बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में 95 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल ग्राहकों को मिल रही है।

About Post Author