Saturday, October 1, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग़ाज़ियाबाद : दोस्त की बहन की फोटो मोबाइल में रखना युवक को पड़ा भारी, दोस्त ने ही चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा

by MotherlandPost Desk
0 comment

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक युवक ने अपने दोस्त को ही चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। युवक ने इस वारदात को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि उसका दोस्त उसकी बहन की फोटो को अपने मोबाइल में रखता था।

गाजियाबाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 22 साल के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह पूरी वारदात लड़की की फोटो को लेकर हुई है।

यह मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद कोतवाली इलाके में स्थित वृन्दावन का है। जहां पर 22 साल का रंजन अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। सीओ आलोक दुबे ने बताया कि, रंजन एक दो दिनों पहले अपने एक दोस्त सूरज शुक्ला से मिलने उसके घर गया था। जहां पर रंजन ने अपने दोस्त सूरज शुक्ला के मोबाइल में अपनी बहन की फोटो देखी तो वह आग बबूला हो गया। उसने अपने दोस्त से अपनी बहन की फोटो को हटाने (DELATE) के लिए बोला तो सूरज ने अपने मोबाइल से फोटो हटाने के लिए मना कर दिया था। जिसके बाद उसको काफी गुस्सा आया और बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

रंजन ने अपने दोस्त सूरज पर काफी बार चाकू से वार करके मौत के घाट उतारा है। रंजन अपने दोस्त सूरज की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया। इस आरोपी दोस्त मामले में सूरज के पिता केदारनाथ ने साहिबाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी दोस्त रंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About Post Author