गाजियाबाद में आज से करीब 40 दिन पहले एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गई थी। अब गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की थी जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

40 दिनों पहले लापता महिला का गाजियाबाद पुलिस ने किया सनसनीखेज़ ख़ुलासा
40 दिनों पहले लापता महिला का गाजियाबाद पुलिस ने किया सनसनीखेज़ ख़ुलासा [सांकेतिक चित्र]
गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 7 सितंबर को गाजियाबाद के मसूरी कोतवाली इलाके में एक शादीशुदा महिला शबाना अचानक लापता हो गई थी, जिस के गायब होने की सूचना शबाना के पति यामीन ने दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि शबाना का चक्कर एक डॉक्टर इस्माइल से चल रहा था। दोनों काफी समय से संबंध भी बना रहे थे। जांच में पता चला है कि डॉक्टर स्माइल ने महिला शबाना को शादीशुदा होने के बावजूद भी अपने प्रेम जाल में फंसाया था। उसके साथ लगातार संबंध बनाता रहा। फिर जब शबाना उसके साथ रहने की जिद करने लगी तो डॉक्टर स्माइल ने अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए एक गहरी साजिश रची।

7 सितंबर को इस्माइल अपनी प्रेमिका शबाना को गाजियाबाद से नोएडा और फिर नोएडा से चंडीगढ़ लेकर गया। चंडीगढ़ में इस्माइल ने अपनी प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन लगा कर मार दिया। उसके बाद कुरुक्षेत्र में अपनी प्रेमिका की लाश को ठिकाने लगाकर वापस गाजियाबाद आ गया और अपना नंबर बदल कर रहने लगा। पुलिस ने काफी गंभीरता से जांच करते हुए मामले का खुलासा किया है। आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप को कबूल किया है।