September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गाजियाबाद पुलिस ने कब्र से निकाला महिला का शव, रेल चालक के बयान के बाद मामला बना सनसनीखेज, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद में कुछ दिनों पहले एक महिला का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला था। जिसके बाद पुलिस ने महिला द्वारा आत्महत्या की बात कहकर महिला का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को दफना दिया गया था। अब इस मामले में सनसनीखेज मोड सामने आ गया है। जिसके बाद पुलिस अब कब्र में से महिला का शव को निकालकर जांच कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 1 फरवरी को एक महिला का शव गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला था। महिला नग्न अवस्था में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी मिली थी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। महिला के परिजन लगातार पुलिस से कहते रहे कि, उनकी बेटी की हत्या हुई है। लेकिन पुलिस ने किसी की एक भी नहीं सुनी और महिला द्वारा आत्महत्या की रिपोर्ट बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन जब रेल चालक के बयान हुए तो अजीब मामला सामने आया है।


रेल चालक ने पुलिस को बताया कि, महिला को किसी ने धक्का दिया था। महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या नहीं की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि महिला के पेट में एक बच्चा भी पल रहा था। अब महिला के डीएनए टेस्ट करवाने के लिए पुलिस ने सोमवार को कब्र खोदकर महिला के शव को बाहर निकाला है।

दूसरी ओर इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि, इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। वह लगातार पुलिस को बता रहे थे कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है, किसी ने उनकी बेटी की हत्या की है। इसके बावजूद भी पुलिस ने लापरवाही की है। अब पुलिस ने महिला के शव को कब्र से निकालकर दोबारा जांच शुरू कर दी है।

Translate »