गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक 11 साल की बच्ची ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता ने उसको किसी कारण से डांट दिया था जिसके बाद 11 साल की बच्ची ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा में दिल दहलाने वाला मामला, पिता ने डाँटा तो 11 साल की बच्ची ने कुएँ में कूदकर आत्महत्या की
ग्रेटर नोएडा में दिल दहलाने वाला मामला, पिता ने डाँटा तो 11 साल की बच्ची ने कुएँ में कूदकर आत्महत्या की [सांकेतिक चित्र]
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात करीब 7ः25 बजे जारचा पुलिस कोतवाली को प्यावली गांव के पूर्व प्रधान कमल सिंह ने सूचना दी कि गांव के बाहर स्थित कुएं में एक शव पड़ा है। सूचना मिलने पर जारचा पुलिस कोतवाली टीम मौके पर पहुंची और कुएं में पड़े शव को बाहर निकाला। शव की पहचान 11 साल की बच्ची के रूप में हुई है।

पुलिस को शुरूवाती जांच में पता चला है कि, बच्ची के पिता का नाम अनुराग है। अनुराग ने अपनी 11 साल की बच्ची को किसी कारण से डांट दिया था। जिसके बाद बच्ची से कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस काफी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। मासूम बच्ची के इस दर्दनाक कदम से पूरे परिवार का रोरोकर बूरा हाल हो गया है। पूरे गांव में काफी दुख व्याप्त है।