April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

07 मार्च को राजधानी दिल्ली में होगी ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक

विश्व भर में फैले कायस्थों की एकजुटता के लिए संगठित ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस (जेकेसी) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की पहली बैठक राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली में 07 मार्च को होगी।
जीकेसी की बिहार प्रदेश समिति की बैठक हाल ही में राजधानी पटना में आयोजित की गयी थी, जिसमें बिहार के सभी जिलों के प्रकोष्ठ के अध्यक्ष और अधिकारियों ने शिरकत की। जीकेसी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक आगामी 07 मार्च को

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर, 40 मैक्स मुलर रोड में सुबह 11 बजे से शुरू होगी।

जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कायस्थ रत्न राजीव रंजन प्रसाद ने यहां बताया कि आगामी 07 मार्च को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेस की प्रथम राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी, जिसमें देश और विदेश भर के सभी पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहेंगे।
उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में जीकेसी की राज्य इकाइयों ,ओवरसीज विंग एवं प्रकोष्ठों के प्रभारियों के नामों की घोषणा की जायेगी। जेकेसी की ओर से आयोजित होने वाली गतिविधियों का वार्षिक कैलेंडर लांच किया जायेगा। इसके अलावा स्लम एरिया के सामाजिक और आर्थिक विकास के लिए रोड मैप की रूपरेखा भी तैयार की जायेगी। उन्होंने बताया कि ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस का उद्देश्य सम्पूर्ण कायस्थ समाज को संगठित, उन्नत एवं सशक्त करना है। मात्र 11 रूपए की सामान्य सदस्यता लेकर चित्रांश बंधु जेकेसी संगठन से जुड़ पाएंगे।

Translate »