April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्लोबल यूथ पीस’ कमेटी द्वारा युवा समाजसेवियों कोरोना वारियर एवं शांति पुरस्कार प्रदान किये गए

आज यहाँ दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में ग्लोबल यूथ पीस’ कमेटी द्वारा युवा समाजसेवियों कोरोना वारियर एवं शांति पुरस्कार प्रदान किये गए ।

इस  कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि रहे केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री  रामदास अठावले  साथ ही साथ नोएडा के समाजसेवी  रंजन तोमर  विशेष अतिथि के रूप में सम्मलित हुये । मुख्य अतिथि केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री श्री रामदास अठावले ने युवाओं को देश की शक्ति बताया और कोरोना काल के दौरान युवाओं द्वारा दिए गए योगदान को सराहा।

विशिष्ट अतिथि रही हरियाणा से सांसद सुनीता दुग्गल ने युवाओं को अपने भीतर की शक्ति जो जागृत करने का आवाहन किया । इसके आलावा युवाओं के लिए कार्य करने वाले एवं वीरता के लिए राष्ट्रपति मैडल प्राप्त मेजर जनरल दिलावर सिंह ने जय हिन्द के जय घोष से समा देश भक्ति मय कर दिया।

कार्यक्रम के आयोजक एवं ग्लोबल युथ पीस समिति के संस्थापक अध्यक्ष  ब्रज श्रीवास्तव ने कहा की रंजन तोमर को सामाजिक क्षेत्र में नोवरा के माध्यम से उनके योगदान एवं आरटीआई के माध्यम से पर्यावरण की लड़ाई के लिए उन्हें सम्मानित किया गया है

रंजन तोमर ने समिति का आभार जताया और कहा के युवाओं में असीमित प्रतिभा और शक्ति है , उसे सही दिशा दिखने की आवश्यकता है , इस प्रकार के कार्यक्रम युवाओं को जोड़ने और एक दूसरे के अच्छे प्रयासों से सीख लेने हेतु बेहद आवश्यक हैं जिनसे युवाओं की चेतना जागृत होती है और देश की बौद्धिक शक्ति बढ़ती है।

Translate »