विश्व में अगर किसी भी व्यक्ति को किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करनी हो तो, वह गूगल बाबा का सहारा लेता है। लेकिन कभी-कभी गूगल बाबा का कुछ चमत्कारी कारनामा ऐसा हो जाता है कि पूरी दुनिया हैरान हो जाती है। ताजा मामला यह है कि, गूगल बाबा अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम अनुष्का शर्मा बता रहे हैं। जिसके बाद गूगल की इस जानकारी को ट्रोल किया जा रहा है।

गूगल बाबा ने अनुष्का शर्मा को बताया अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल
गूगल बाबा ने अनुष्का शर्मा को बताया अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल

गूगल ने अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को सर्च करने पर भारत की बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम दिखा रहा है। गजब की बात यह है कि अनुष्का शर्मा और राशिद खान की कोई हिस्ट्री भी नहीं है। राशिद खान इस समय 22 साल के हैं। उन्होंने अभी तक शादी भी नहीं की है। फिर भी गूगल अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी बता रहा है।

आखिर क्या है कारण
इंस्टाग्राम और राशिद खान के सोशल अकाउंट से मिली जानकारी के अनुसार, साल 2018 में राशिद खान अपने फैंस से चैटिंग कर रहे थे। उस समय भारत के रहने वाले लोगों ने उनसे पूछा कि, उनकी फेवरेट बॉलीवुड अभिनेत्रियों के क्या नाम है। तो उन्होंने ने बताया कि, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। उसके बाद यह बात काफी वायरल हुई थी और टि्वटर पर ट्रेंड भी हुआ था। उसके बाद ही गूगल राशिद खान की पत्नी अनुष्का शर्मा की जानकारी अपनी डिक्शनरी में शामिल कर ली थी।