September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर को दिए 42 करोड़ रुपए, जानिए कहां-कहां होगा विकास कार्य 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर के विकास के लिए 42 करोड़ रुपए का टेंडर जारी किया है। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा के विकास कार्यों में गति आएगी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने यह टेंडर विकास कार्यों, जल की पूर्ति, बिजली की पूर्ति को सड़क निर्माण के लिए जारी किया है। ग्रेटर नोएडा के विकास के लिए टेंडर जारी किए गए हैं। जिसमें से एक मुख्य ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लिए भी है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी ने बताया कि, वर्ग सर्किल एक में क्रॉसिंग रिपब्लिक से लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सेक्टर 16c तक नाली की सफाई की जाएगी। वर्ग सर्किल 5 में ग्रेटर नोएडा के शहरों का विकास किया जाएगा। जिसमें सिग्मा और आसपास के सेक्टर शामिल है। इसके अलावा सेक्टर ओमिक्रोन वन में 6 प्रतिशत भूखंडों के अवशेष कार्य और सेक्टर जू में बाउंड्री वॉल को ऊंचा किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा के ग्राम रामपुर, फतेहपुर, डाबरा और रिठौरी में आईसीसी सेड़ी मेंटशसन चंबल का निर्माण किया जाएगा।

इसके अलावा अस्तौली गांव में इंटरलॉकिंग टाइल्स और ड्रेन के शेष कार्यों को पूरा कराया जाएगा। गांव नवादा में इंटरलॉकिंग टाइल्स और ड्रेन का बचा हुआ कार्य कराया जाएगा। ओमीक्रोन 1 में 6 प्रतिशत आबादी भूखंडों के बचे कार्य पूरे होंगे। इसके अलावा गांव घंघोला, सिरसा, लुक्सर, कासना और खानपुर में भी आबादी भूखंड़ों का कार्य कराया जाएगा।

Translate »