Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेनो प्राधिकरण के ऑडिटोरियम में बुधवार को हुआ ड्रा, नौ और आवेदकों को ग्रेटर नोएडा में मिला खुद का घर

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बहुमंजिला इमारतों में फ्लैटों की योजना में आवेदन करने वाले 9 और आवेदकों को खुद का आशियाना मिल गया। बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे से ड्रा हुआ। इसके साथ ही इस योजना का ड्रा संपन्न हो गया। इस योजना में कुल 48 आवेदन आए थे, जिसमें 38 आवेदकों का ड्रा मंगलवार को ही हो गया था।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बीते नवंबर माह में फ्लैटों की योजना लांच की थी। ये फ्लैट सेक्टर ओमीक्रॉन वन व वन ए, म्यू टू, ज्यू थ्री, ईटा टू और सेक्टर 12 में स्थित हैं। फ्लैटों के लिए 48 लोगों ने आवेदन किए हैं। इनमें से 38आवेदकों का ड्रा मंगलवार को कराया गया। बचे हुए 9 आवेदकों का ड्रा बुधवार को संपन्न हो गया। ये फ्लैट सेक्टर 12, ओमीक्रॉन वन व ईटा टू में स्थित हैं। पारदर्शिता बनाए रखने के लिए पूरी ड्रा प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई गई। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव प्रसारण भी कराया गया।

ड्रा में सफल आवेदकों को आवंटन पत्र में दी गई धनराशि जमा करने के उपरांत पजेशन ऑफर लेटर जारी किया जाएगा। ड्रॉ के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक संपत्ति आरके देव, सहायक महाप्रबंधक केके यादव , प्रबंधक वसी खान आदि की मौजूद रहे। आर.के. देव ने बताया कि सफल आवेदकों को आवंटन राशि जमा कराने के लिए शीघ्र ही पत्र भेजा जाएगा।

About Post Author